मध्य रात्रि में बिन बुलाए जंगल का मेहमान पहुंच गया छत तोड़कर घर मे ।आराम फरमाते टीवी देखा!

Spread the love

महाराष्ट्र की राजधानी मुंबई के पवई इलाके में एक घर में रहने वालों लोगों को अपनी आंखों पर उस समय यकीन नहीं हुआ जब सीमेंट की चादर से बनी छत तोड़कर एक हिरण उनके घर के अंदर आ गिरा। वन अधिकारियों ने रविवार को बताया कि संभवत: तेंदुआ हिरण का पीछा कर रहा था और उससे बचने के लिए हिरण हनुमान टेकडी इलाके में घर की छत पर चढ़ा और वहां से अंदर गिर गया।

अधिकारियों ने बताया कि शनिवार रात करीब डेढ़ बजे उन्हें फोन आया कि पवई इलाके की झोंपड़पट्टी में छत के रास्ते हिरण दाखिल हो गया है। उन्होंने बताया कि हिरण के छत पर चढ़ने की वजह से एस्बेस्टस (सीमेंट) की चादर टूट गई और वह घर के अंदर गिर गया।

वायरल वीडियो में दिखा रहा है कि हिरण गैस स्टोव, स्टील की अलमारी और खाली बिस्तर के बीच बैठा है जबकि टेलीविजन ऑन है। शहरी क्षेत्र में वन्य जीवों को बचाने का कार्य करने वाले गैर सरकारी संगठन के सदस्य ने बताया कि छत टूटने और हिरण के गिरने से हुई तेज आवाज की वजह से स्थानीय लोग चौंक गए। वन्य क्षेत्राधिकारी संतोष कांक ने बताया कि एस्बेस्टस की छत टूटने से हिरण गिरा उस समय कोई जानवर उसका पीछा कर रहा था।
उन्होंने बताया कि हिरण को संजय गांधी राष्ट्रीय उद्यान ले जाया गया है जहां पर उसका इलाज किया जा रहा है। कांक ने बताया कि घटना में कोई घायल नहीं हुआ है जब हिरण छत से गिरा तब घर के सभी सदस्य सो रहे थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.