इंदौर ! हिंदू सेना पर कमेंट्स करते ही गरबा पांडाल में पकड़ा गया मुस्लिम युवक

Spread the love

 

हिंदू सेना ने बुधवार रात गरबा पांडाल में गरबा कर रही युवतियों पर टिप्पणी करते हुए एक मुस्लिम युवक को पकड़ा। युवक ने भागने की कोशिश की लेकिन उसकी पिटाई कर पुलिस के सुपुर्द कर दिया गया।

हिंदूवादियों की दो दिनों में यह दूसरी कार्रवाई है। इसके पहले भी तीन मुस्लिम युवकों को वीडियो बनाते हुए पकड़ा था। पुलिस ने आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है।

 

वाकया राजवी बाजार थाना क्षेत्र स्थित पलसीकर कालोनी की है। एक युवक गरबा कर रही युवतियों पर टिप्पणी कर रहा था। उसकी गतिविधियां भी संदिग्ध नजर आ रही थीं। बजरंग दल कार्यकर्ता तन्नू शर्मा के मुताबिक युवक को पकड़ कर पूछताछ कि तो पता चला वह मुस्लिम है। उसने अपना नाम इमरान खान बताया। इमरान ने भागने की कोशिश भी की। हिंदूवादियों ने इमरान की पिटाई कर पुलिस को सौंप दिया। पुलिसकर्मी उसे नाराज हिंदूवादियों से बचाते हुए थाने ले गए।

वीडियो बना रहे थे मुस्लिम युवक

पंढरीनाथ थाना क्षेत्र में भी मंगलवार को सात युवकों को पकड़ा गया था। पुलिस के मुताबिक पंढरीनाथ चौराहा पर युवतियां गरबा कर रही थी। कुछ मुस्लिम युवक भी गरबा देखने घुस गए और युवतियों का वीडियो बनाने लगे। यहां बैठे कार्यकर्ताओं को उन पर शंका हुई तो नाम-पता पूछा। पहले तो युवक घबरा गए और बाद में फर्जी नाम बताने लगे। किसी ने संदीप तो किसी ने बबलू नाम बताया। जब आइडी कार्ड मांगा तो बगले झांकने लगे। नाराज हिंदूवादी कार्यकर्ता सभी को पकड़ कर थाने ले गए। टीआइ सतीश पटेल के लिए किसी ने रिपोर्ट नहीं लिखवाई इसलिए पुलिस ने सभी के विरुद्ध प्रतिबंधात्मक कार्रवाई कर जेल भेज दिया।

मंत्री की आपत्ति के बाद पांडालों में तैनात है हिंदूवादी

मंत्री उषा ठाकुर गैर हिंदूओं के प्रवेश पर आपत्ति ले चुकी हैं। उन्होंने स्पष्ट कहा है कि गरबा पांडालों में सिर्फ हिंदू ही आना चाहिए। ठाकुर ने तो प्रवेश प्रक्रिया पर भी कहा कि सभी को आइडी कार्ड देख कर प्रवेश दिया जाना चाहिए।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.