कश्मीरी छात्रा ने सोशल मीडिया में डाली विवादित पोस्ट,जांच में जुटी पुलिस

Spread the love

देहरादून– राजधानी देहरादून के सहसपुर स्थित एक निजी कॉलेज में बीटेक की पढ़ाई कर रही कश्मीरी छात्रा द्वारा सेना के खिलाफ सोशल मीडिया पर विवादित पोस्ट डाली गई जिसके बाद कॉलेज ने मामले का संज्ञान लेते हुए तुरंत छात्रा को कॉलेज से निलंबित कर दिया और मामले की पुलिस से शिकायत कर दी । वही अब पुलिस इस पूरे मामले की जांच में जुट गई है ।

बता दे कि पूरे देश मे कोरोना महामारी को देखते हुए प्रदेश में 15 मार्च से कॉलेज और स्कूल बंद चल रहे है जिनमे से अधिकतर छात्र अपने घरों को लौट चुके है । वही आरोपित छात्रा भी अपने घर कश्मीर चली गई थी लेकिन बीते 12 मई को आरोपित छात्रा द्वारा सेना को अभद्र भाषा का प्रयोग किया गया साथ ही आतंकियों को समर्थन करने वाली पोस्ट डाली गई थी जिसके बाद कुछ लोगो ने छात्रा की इस पोस्ट को लेकर कॉलेज प्रशासन से शिकायत कर दी वही कॉलेज प्रसाशन ने पूरे मामले पर छात्रा को कॉलेज से निलंबित कर दिया । वही इस पूरे मामले अब पुलिस जांच में जुट गई है ।

इधर, थाना सहसपुर प्रभारी आइपीएस विशाखा बधाने का कहना है कि ये मामला उनके संज्ञान में आया है। साइबर सेल मामले की जांच कर रही है। फिलहाल, छात्रा ने इस पोस्ट को हटा दिया है। उन्होंने बताया कि छात्रा का कहना है कि उसका अकाउंट हैक हो गया था और वह भारतीय सेना का सम्मान करती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.