पहाड़ो की शांत वादियों में सैलानियों से चाकू के दम पर लूटपाट,वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल , देखें वीडियो

Spread the love
पहाड़ो की शांत वादियों में सैलानियों से चाकू के दम पर लूटपाट,वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल , देखें वीडियो
Video Player

हरिद्वार। एक वायरल वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। दरअसल यह वायरल वीडियो पहाड़ों के आस-पास के रास्ते का बताया जा रहा है। वीडियो में साफ दिख रहा है कि 04 बाइक सवार युवक एक कार सवार युवक से पैसे की मांग कर रहे हैं, जबकि कार सवार युवक यह कहते हुए सुना जा सकता है कि पैसे तो दे दिए भाई, लेकिन फिर भी चारों युवक उससे और पैसे की मांग करते दिख रहे हैं, पीछे से एक लड़की की आवाज आ रही है की भईया-भईया छोड़ दो, शायद जिस लड़की की आवाज वीडियो में आ रही है उस लड़की ने ही यह वीडियो अपने मोबाइल से बनाई है। वीडियो में चारों युवक पैसे के साथ उस कार सवार युवक की घड़ी और कार की चाबी लेकर वहां से निकल जाते हैं। जबकि कार सवार युवक और लड़की उन युवकों से कार की चाबी लौटने के लिये बार-बार मिन्नत करते हैं।

मोटरसाइकिल पर पीछे बैठे लड़के का पास चाकू है उसी ने चाकू की नोक पर कवर कर रखा था पर्यटक को

हालाकिं हम इस वायरल वीडियो के लोकेशन को लेकर कोई पुष्टि नहीं कर रहे हैं, क्योंकि वीडियो में ना तो कार का नंबर दिख रहा है और ना ही चारों लड़कों की बाइकों का नंबर पता लग पा रहा है। जिससे लोकेशन का सही पता चल सके। यह वीडियों कब की है इसके बारे में भी कोई जानकारी नहीं है। लेकिन सुनसान सड़कों पर गाड़ी रोक कर सेल्फी लेने से पहले यह सुनिश्चित जरूर कर लें कि आप वहां सुरक्षित हैं, आपकी छोटी सी लापरवाही आपके लिए बड़ी मुसीबत बन सकती है।

मोटरसाइकिलो में नम्बर प्लेट नही है। इससे पता  चलता है कि ये सक्रिय गेंग है जो इस तरह से पर्यटकों को लूट रहे है। प्रसासन ध्यान दे वरना बदनामी बहुत होगी

अगर पहाड़ो पर ऐसा होने लगा तो इससे बुरा क्या हो सकता है। पहाड़ो की  शांत वादियों में कभी ऐसे समाचार नही मिलते थे, वीडियो में जो लड़के  लूटपाट कर रहे है वे पहाड़ी मूल के नही लग रहे हैं, पुलिस को चाहिये ऐसे लोगो पर नजर रखे और इनकी जगह जगह पर चेकिंग हो। नही तो आने वाला समय पहाड़ी लोग बदनाम हो जाएंगे।

न्यूज़ सोर्स

One thought on “पहाड़ो की शांत वादियों में सैलानियों से चाकू के दम पर लूटपाट,वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल , देखें वीडियो

Leave a Reply

Your email address will not be published.