जानिए कितने बजे से कितने बजे तक खेला जाएगा कोलकाता में होने वाला डे-नाइट टेस्ट मैच

Spread the love

स्पोर्ट्स डेस्क- भारत और बांग्लादेश के बीच दो मैचों की टेस्ट सीरीज के दूसरे मैच के समय की घोषणा कर दी गई है। सीरीज का दूसरा टेस्ट मैच 22 नवंबर से कोलकाता के ईडन गार्डन्स में खेला जाना है, जो कि डे-नाइट टेस्ट होगा। भारत में पहली बार डे-नाइट टेस्ट खेला जा रहा है। ठंडी के मौसम और ओस को ध्यान में रखते हुए भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) और बंगाल क्रिकेट संघ (CAB) ने मिलकर फैसला लिया है कि मैच दोपहर में 1 बजे शुरू होगा और रात में 8 बजे तक खेला जाएगा।

जानिए कौन सा सेशन कितने बजे से खेला जाएगा

ये टेस्ट 22 से 26 नवंबर के बीच खेला जाएगा। दोनों टीमों का ये पहला डे-नाइट टेस्ट मैच होगा। बीसीसीआई के एक अधिकारी ने इस बात की पुष्टि की और कहा कि दिन का खेल रात 8 बजे खत्म कर दिया जाएगा क्योंकि इसके बाद अगर खेल जारी रहता है तो कोलकाता में ओस की समस्या हो सकती है। अधिकारी ने कहा, ‘ओस को ध्यान में रखते हुए, बीसीसीआई ने सीएबी की खेलने की परिस्थितियों में बदलाव करने की अपील को मान लिया है। दिन का खेल अब दोपहर में 1 बजे शुरू होगा और 3 बजे पहला सेशन खत्म हो जाएगा। दूसरा सेशन 3:40 बजे शुरू होगा और 5:40 बजे खत्म हो जाएगा। अंतिम सेशन 6 से 8 बजे तक चलेगा।’

 

वहीं इस मैच के लिए टिकटों की डिमांड भी अपने चरम पर है। सीएबी ने ट्वीट किया, ‘भारत के पहले डे-नाइट टेस्ट मैच के शुरुआती तीन दिन रोज तकरीबन 50,000 दर्शक इसे देखेंगे क्योंकि टिकटों की डिमांड आसामना छू रही है।’ सीरीज का पहला मैच 14 नवंबर से इंदौर के होलकर क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाना है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

https://todopazar.com/slot-bonus/

http://newsnation51.com/rtp-slot/

https://bfamm.org/wp-includes/slot-bonus-100/

https://piege-photographique.com/wp-includes/rtp-slot-live/

https:https://grupoeditorialquimerica.com/wp-includes/rtp-slot-live/