राजधानी में रंजिश के चलते हत्या, जीजा ने की साले की हत्या

Spread the love

राजधानी में रंजिश के चलते हत्या, जीजा ने की साले की हत्या।

देहरादून- देहरादून के प्रेमनगर के विंग नंबर 7 में हत्या की वारदात सामने आई है। सुनील कुमार की उसके जीजा ने गला रेतकर हत्या कर दी, आरोपी हत्या करने के बाद मौके से फरार हो गया। लेकिन वहीं आरोपी पवन के भागने का वीडियो पास लगे सीसीटीवी में क़ैद हो गया।
घर के बाहर मृतक को लहूलुहान अवस्था में पड़ा वहां से गुज़र रही एक महिला ने देखा। महिला का कहना है कि सुनील को चाकू लगा हुआ था और वो गली में गिरा पड़ा था तो वहीं एक व्यक्ति तेज़ी से वहां से भागता हुआ निकल गया।

घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। और मामले की जांच में जुट गई है।
राजधानी में लगातार हो रही घटनाओं ने पुलिस पर कई सवाल खड़े कर दिये है पिछले कुछ समय से राजधानी में आये दिन आपराधिक घटनाएं बढ़ गयी है अभी कई घटनाओं का पुलिस खुलासा तक नही कर पाई और ऐसे में एक और वारदात ने पुलिस को भी सकते में डाल दिया है ऐसे में पुलिस की सुरक्षा व्यवस्था पर कई प्रश्न चिन्ह लग रहे हैं।

अभी हुई घटना के के कारणों में पारिवारिक विवाद सामने आया है। फिलहाल आरोपी अभी फरार है घरेलू झगडा हत्या की मुख्य वजह माना जा रही है। एसपी सिटी देहरादून श्वेता चौबे का कहना है कि हत्या के पीछे घरेलू झगड़े की वजह सामने आई है, वहीं आरोपी को पकड़ने का पुलिस पूरा प्रयास कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.