35 टुकड़े करने वाले के 70 टुकड़े करने हैं’, आफताब को ले जा रही पुलिस वैन पर हमला, 2 गिरफ्तार

Spread the love

दिल्ली:

दिल-दहलाने वाले श्रद्धा मर्डर केस के आरोपी आफताब को फांसी देने की आवाज पूरे देश से उठ रही है. आफताब ने जिस तरह से श्रद्धा की हत्या करके उसके 35 टुकड़े करके फेंक दिया इससे उसके खिलाफ गुस्से का माहौल है.

लोग आफताब को इसी तरह मौत देने की मांग कर रहे हैं. इस बीच आफताब पर जानलेवा हमला हुआ है.

आफताब पर जानलेवा हमला

आफताब का पॉलीग्राफ टेस्ट कराकर पुलिस टीम जैसे ही फॉरेंसिक साइंस लाइब्रेरी (FSL) से बाहर निकली हिंदू सेना ने हमला कर दिया. हाथों में तलवार लिए कुछ लोग आफताब को मारने की बात कह रहे थे. उनका कहना था कि मेरी बहन श्रद्धा के 35 टुकड़े करने वाले के 70 टुकड़े करने हैं. हमलावरों ने आफताब को पुलिस वैन से बाहर निकालकर जान से मारने की कोशिश की, लेकिन पुसिलकर्मियों ने उसे बचा लिया.

गुरुग्राम से आए थे 15 लोग

आफताब को लैब लेकर आने वाले पुलिस के जवान को पिस्टल निकालनी पड़ी. दिल्ली पुलिस के जवानों लोगों को पीछे हटाने के लिए फायरिंग भी करनी पड़ी. पुलिस ने दो हमलावरों को गिरफ्तार कर लिया, जबकि बाकी सब फरार हो गए. पुलिस ने जिन दो हमलावरों को पकड़ा है, उनमें से एक ने बताया कि हम 15 लोग गुरुग्राम से आए थे. हम आफताब को काटने के लिए आए हैं. उसने कहा कि आफताब ने हमारी-बहन बेटी के 35 टुकड़े किए थे.

हिंदू सेना के कार्यकर्ता हैं हमलावर

पुलिस ने बताया कि पॉलीग्राफ टेस्ट के बाद आफताब को जब वापस जेल ले जाया जा रहा था, तभी कुछ लोगों ने तलवार लेकर हमला कर दिया था. पुलिस ने कहा कि हमलावरों ने खुद को हिंदू सेना का कार्यकर्ता बताया है. इन लोगों ने रोहिणी कोर्ट के बाहर आफताब पर हमला करने की कोशिश की. गिरफ्तार हुए हमलावरों में से एक की पहचान निगम गुर्जर के रूप में हुई है. उनसे पूछताछ की जा रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

https://todopazar.com/slot-bonus/

http://newsnation51.com/rtp-slot/

https://bfamm.org/wp-includes/slot-bonus-100/

https://piege-photographique.com/wp-includes/rtp-slot-live/

https:https://grupoeditorialquimerica.com/wp-includes/rtp-slot-live/