यहाँ तब अफरा तफरी मच गई जब रावण का पुतला भीड़ पर ही छोड़ने लगा अग्नि’बाण’, लोगों ने भागकर बचाई जान- VIDEO

Spread the love

वीडियो में रावण के इस रूप को देखकर लोग सोशल मीडिया पर तरह-तरह की बातें कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा है, रावण के हमले का यूपी पुलिस भी जवाब नहीं दे पाई.

उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में रावण दहन के दौरान अलग ही नजारा देखने को मिला. यहां लोग आए तो थे अहंकारी रावण के पुतले को धू-धूकर जलते हुए देखने  लेकिन रावण की तरफ से ही अग्निबाण पब्लिक के ऊपर बरसने लगे।

लेकिन उन्हें क्या पता था कि आग लगते ही रावण का पुतला सेल्फ डिफेंस में उन पर रॉकेट दागने लगेगा. पुतले से निकलकर भीड़ पर रॉकेट ऐसे छूटे कि पूछिए ही मत. ऐसा लगा, जैसे रावण गुस्से में हो और वह लोगों पर ‘अग्नि’बाण’‘ चला रहा हो. इस अजीबोगरीब घटना से जुड़ा वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. जिसमें पुतले से निकल रहे रॉकेट से बचने के लिए लोगों को इधर-उधर भागते हुए देखा जा सकता है.

शुक्र है कि इस घटना में कोई जख्मी नहीं हुआ. वैसे, इस वीडियो को देखकर आप भी कहेंगे कि जिसने भी रावण के पुतले में रॉकेट डालने का काम किया था, उसे दस तोपों की सलामी मिलनी चाहिए. वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि मैदान में खड़े अहंकारी रावण के पुतले में आग लगाई जाती है. वहीं, दूर खड़ी पब्लिक उत्साह से भर जाती है. लेकिन उनका ये उत्साह तब ठंडा हो जाता है, जब पुतले से दनादन रॉकेट उनकी ओर आने लगते हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि रॉकेट को आते देख पब्लिक घबरा जाती है. फिर एक-एक करके कई रॉकेट भीड़ में आकर गिरते हैं.

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.