उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के पिताजी श्री आनंद सिंह बिष्ट जी का जाना यमकेश्वर के लिए अपूरणीय क्षति :- ऋतु खंडूरी यमकेश्वर विधायक

Spread the love

 

यमकेश्वर विधायक श्रीमती ऋतु भूषण खंडूरी ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी के पिताजी श्री आनंद सिंह बिष्ट जी के निधन पर गहरा दुख प्रकट किया है.
उन्होने कहा कि श्री आनंद सिंह बिष्ठ जी 13 मार्च से Aiims में भर्ती थे और उनका उपचार चल रहा था और वह लागातर उनके परिवार के संपर्क में थी और आज सुबह 10.44 मिनट पे उन्होने अपने प्राण त्याग दिये ।
यमकेश्वर विधायक ऋतु भूषण खण्डूरी ने कहा कि श्री आनंद सिंह बिष्ट जी का जाना उनके लिए एक अपूरणीय क्षति है वह पूरे यमकेश्वर के अभिभावक की तरह थे ।
उन्होंने कहा कि वह अक्सर उन से मिलती थी और वह एक अभिभावक के रूप में हमेशा मेरा मार्गदर्शन करते थे ।और मुझे वह अक्सर यमकेश्वर में विकाश कैसे हो और यहां की मूलभूत सुविधाओ को ओर कैसे विकशित किया जाए इस पर हमेशा अपनी राय देते थे।
उनके जाने से संपूर्ण यमकेश्वर में एक दुख की लहर छा गई है ,
में भगवान से प्रार्थना करती है कि पुण्य आत्मा को अपने श्री चरणों में जगह प्रदान करें ओर यमकेश्वर वाशियों को इस दुःख की घड़ी में हौसला दे।
उनके निधन पर यमकेश्वर के ब्लॉक प्रमुख आशा भट्ट, ज्येष्ठ प्रमुख दिनेश भट्ट मंडल अध्यक्ष नितिन बडोला, मीडिया प्रभारी अलकेश कुकरेती,विक्रम सिंह रौथाण, नीरज कुकरेती, बिजेंद्र बिष्ठ, श्रीधर कुकरेती, सुशील, सत्या हर्षवाल, हरदीप कैंतुरा, पूरण कैंतुरा, अटल सेना के प्रदेश अध्यक्ष धर्मवीर पंवार, बलदेव प्रसाद, विक्रान्त कुकरेती, गोकुल देव, सौरव, राजू भट्ट, सहित सैकड़ों लोगों ने शोक व्यक्त किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.