उत्तराखंड प्रदेश कांग्रेस कमेटी ने आज दिनांक 11 मई को उत्तराखंड कांग्रेस कमेटी सूचना एवं प्रौद्योगिकी विभाग के पौड़ी जिले के विधानसभा में श्रीनगर, कोटद्वार, यमकेश्वर में विधानसभा अध्यक्ष नियुक्त किये।

Spread the love

देहरादून /पौड़ी/यमकेश्वर:-उत्तराखंड प्रदेश कांग्रेस कमेटी ने आज दिनांक 11 मई को उत्तराखंड कांग्रेस कमेटी सूचना एवं प्रौद्योगिकी विभाग के पौड़ी जिले के विधानसभा में श्रीनगर, कोटद्वार, यमकेश्वर में विधानसभा अध्यक्ष नियुक्त किया गया। जिनकी सूची निम्न वार है जिला अध्यक्ष पौड़ी गढ़वाल उत्तराखंड कांग्रेसी युवा सूचना एवं प्रौद्योगिकी नितिन रावत ने सभी नवनियुक्त पदाधिकारियों को शुभकामनाएं देते हुए कहा कि बीजेपी की दमनकारी नीतियों के खिलाफ कांग्रेसी आवाज को बुलंद करेंगे एवं कांग्रेस की नीतियों को जन-जन तक पहुंचाने का कार्य करेंगे।  नितिन रावत जिला अध्यक्ष पौड़ी गढ़वाल ने सभी नवनियुक्त पदाधिकारियों से आग्रह किया कि कोविड 19 के महामारी में प्रसासन के साथ मिलकर अपने अपने क्षेत्र में सहयोग करे। यमकेश्वर के तेज तर्रार युवा नेता श्री विपिन पेटवाल जी के  द्वारा  यमकेश्वर में किये गए सामाजिक कार्यो पर चर्चा करते हुए उनके उत्कर्ष कार्य के लिये सुभकामनाये दिया। ओर विश्वास जताते हुए भविष्य में कांग्रेस को यमकेश्वर में मजबूती प्रदान करेंगे।
आज कांग्रेस के जिला पंचायत  सदस्य  विनोद डबराल जी व कांग्रेस नेता श्री शैलेन्द्र रावत जी ने बधाई देते हुए खुशियाँ जाहिर की आज जैसे ही यह खबर यमकेश्वर में कांग्रेस कार्यकर्ताओं को मिली भारी संख्या में सोसीयल मीडिया  पर बधाई  सन्देश देकर अपनी खुशी मनाई।


Leave a Reply

Your email address will not be published.