आनंद महिंद्रा सबसे ऊँची बोली लगाने वाले को सौंपेंगे एक्सक्लूसिव एडिशन एक्सयूवी400

Spread the love

 

•  एक्सक्लूसिव एडिशन एक्सयूवी400 को पहली बार इस साल नवंबर में पेश किया गया था

इसमें पूरी बारीकी एवं व्यापकता के साथ विशेष प्रकार के अत्यंत उपयुक्त डिजाइन एलिमेंट्स डाले गए हैं – जिन्हें महिंद्रा के चीफ डिजाइन ऑफिसरप्रताप बोस और पुरस्कृत फैशन डिजाइनररिमज़ीम दादू ने रचनात्मक सहयोग करके डिजाइन किया है

•             नीलामी विजेता के पास 28 नवंबर, 2022 को घोषित महिंद्रा राइज़ सस्टेनेबिलिटी चैंपियन अवार्ड्स के विजेताओं का समर्थन करने के लिए अपनी बोली राशि दान करने और/या अपनी पसंदीदा अलाभकारी संस्था को राशि दानस्वरूप देने का विकल्प है

•             विजेता बोली के बराबर की राशि महिंद्रा द्वारा महिंद्रा राइज सस्टेनेबिलिटी चैंपियन अवार्ड्स के विजेताओं के बीच वितरित किया जाएगा ताकि उनके उद्देश्य और/या अलाभकारी संस्था का समर्थन किया जा सके

•             नीलामी हेतु पंजीकरण की प्रक्रिया https://auction.carandbike.com/ पर पहले ही शुरू हो चुकी है

•             नीलामी 26 जनवरी, 2023 को सुबह 11 बजे खुलेगी और 31 जनवरी, 2023 को रात 11:59 बजे समाप्त होगी

•             अपनी तरह की पहली एक्सयूवी400 को 10 फरवरी, 2023 को हैदराबाद में फॉर्मूला ई वीकेंड के दौरान एक्सक्लूसिव महिंद्रा इवेंट को सौंप दिया जाएगा

 

मुंबई, 20 जनवरी, 2023: भारत के अग्रणी एसयूवी निर्मातामहिंद्रा एंड महिंद्रा ने घोषणा की कि अपने तरह के अनूठीपूर्णतः इलेक्ट्रिक एक्सयूवी400 का एक्सक्लूसिव एडिशन नीलामी किए जाने के लिए तैयार है। सबसे ऊँची बोली से प्राप्त राशि सामाजिक कल्याण के कार्य हेतु दी जाएगी और स्वच्छ हवास्वच्छ ऊर्जाहरित गतिशीलता और स्वच्छ पानी के लिए महिंद्रा सस्टेनेबिलिटी अवार्ड्स विजेताओं के बीच यह राशि वितरित की जाएगी। विजेता बोली लगाने वाले को महिंद्रा समूह के अध्यक्षश्री आनंद महिंद्रा द्वारा 10 फरवरी, 2023 को एसयूवी सौंपी जाएगी। युवापरिवर्तनवादी फैशन डिजाइनररिमज़ीम दादू के सहयोग से महिंद्रा के चीफ डिजाइन ऑफिसरप्रताप बोस द्वारा डिजाइन किए गए इस एकल विशेष संस्करण को पहली बार 28 नवंबर, 2022 को महिंद्रा टेक फैशन टूर में प्रदर्शित किया गया था। विजेता को 11 फरवरी, 2023 को हैदराबाद में ऑल-इलेक्ट्रिक एफआईए फॉर्मूला ई चैंपियनशिप के भारत के उद्घाटन दौर को देखने के लिए विशेष पास भी मिलेगा।

 

विजेता बोलीदाता के पास 28 नवंबर, 2022 को घोषित महिंद्रा राइज़ सस्टेनेबिलिटी चैंपियन अवार्ड्स के विजेताओं और/या अपनी पसंदीदा अलाभकारी संस्था का समर्थन करने के लिए अपनी बोली राशि दान करने का विकल्प है। इसके अलावामहिंद्रा द्वारा विजेता बोली की बराबर राशि महिंद्रा राइज सस्टेनेबिलिटी चैंपियन अवार्ड्स के विजेताओंऔर/या किसी अलाभकारी संगठन को समर्थन देने के लिए वितरित किया जाएगा।

 

इस ऑल-इलेक्ट्रिक एक्सयूवी400 को दादू की खास स्टाइल की शानदार बारीकी के साथ महिंद्रा की हार्टकोर डिजाइन की विचारधारा को जोड़कर बेहतरीन शिल्प कौशल एवं अत्याधुनिक तकनीक का उपयोग करके ध्यानपूर्वक डिजाइन किया गया है। रिमज़ीम दादू डैज़ल ब्लू बॉडी कलर के साथ अल्ट्रा-प्रीमियम कॉपर ब्रांडिंग एलिमेंट्सडुअल-टोन कॉपर रूफ और पियानो ब्लैक अलॉय व्हील्स ने इसे और अधिक निखार दिया है। रिमज़िम दादू बोस लोगो के परिष्कृत संस्करण को एसयूवी के अंदर और बाहर दोनों तरफ काफी ध्यानपूर्वक लगाया गया है। इन स्थानों के चयन ने लोअर वॉल्यूम पर कॉपर ट्रिम एलिमेंट्स और एसयूवी के बेहद खूबसूरत ड्यूल-टोन रूफ में चार चांद लगा दिया है।

एसयूवी में अंदर प्रवेश करने के साथ हीआप बारीकी से तैयार की गई रिमज़िम दादू नीली कढ़ाई के साथ शानदार ढंग से डिज़ाइन की गई चमड़े की सीटों को देखेंगे। इतना ही नहींदूसरी पंक्ति की सीट आर्मरेस्ट को नीचे करने पर आपकी नज़र इसके खास लोगो पर पड़ेगी जिसके महीन शिल्प को देखकर आप दंग रह जाएंगेजिसे प्रीमियम लेदरेट मटीरियल पर शानदार तरीके से बनाया गया है। डिज़ाइनरों की इस जोड़ी ने कुशनसीट बेल्ट कवरकीहोल्डरकैरी-विथ-यू पाउच और रोज़ाना इस्तेमाल होने वाले प्रीमियम डफ़ल बैग जैसी एक्सेसरीज़ को तैयार करने में भी भरपूर कल्पनाशीलता का उपयोग किया है जो रिमज़िम के एक्सक्लूसिव मैटेलिक फ़ैब्रिक मटीरियल से ट्रिम किए गए हैं।

 

महिंद्रा एंड महिंद्रा के चीफ डिजाइन ऑफिसरप्रताप बोस ने बताया, “एक्सयूवी400 तेजमजेदार और फ्यूचरिस्टिक है। महिंद्रा डिजाइन ऐसे उत्पाद बनाने के लिए है जो हमारे ग्राहकों के दिल को छू जाएं और हम इसे हार्टकोर डिजाइन कहते हैं। यह यादगार अनुभव प्रदान करने हेतु कार डिजाइन की भावना और हमारे उत्पादों की मजबूती को एक साथ लाता है। हमने रिमज़ीम दादू के साथ इसलिए सहयोग किया क्योंकि उनका काम सही मायने में डिजाइन के अत्याधुनिक स्तर का है। यह भविष्यवादी हैयह मजेदार है और सुंदर है। इसमें प्रौद्योगिकी और शानदार शिल्प कौशल मिश्रित है और महिंद्रा में यही हमारी विचारधारा है।”

 

रिमज़ीम दादू ने कहामहिंद्रा की पहली ई-एसयूवी के इस विशेष संस्करण को बनाने के लिए महिंद्रा और प्रताप बोस के साथ सहयोग करने की मुझे बेहद खुशी है। रिमज़ीम दादू सिग्नेचर ब्लू कलर टेक्सटाइल्स से प्रेरित है और हमारे सिग्नेचर डिजाइन एलिमेंट्स से भरा हुआ है। दिग्गज ऑटोमोटिव डिजाइनर प्रताप बोस और भारत के पसंदीदा देसी ब्रांड – महिंद्रा ऑटोमोटिव के साथ काम करना सम्मान की बात है। एक ब्रांड के रूप मेंहम स्थायित्वपूर्ण भविष्य की दिशा में काम करने के प्रयास में विश्वास करते हैं और इलेक्ट्रिक कारें उस दिशा में एक क्रांतिकारी कदम हैं।”

 

नीलामी के लिए पंजीकरण शुरू हैऔर https://auction.carandbike.com/ पर क्लिक करके पंजीकरण किया जा सकता है। ऑनलाइन नीलामी के लिए बोली 26 जनवरी, 2023 को सुबह 11 बजे खुलेगी। यह 26-31 जनवरी, 2023 तक चलेगी। पूरी नीलामी बोली प्रक्रिया अर्न्स्ट एंड यंग द्वारा कराई जाएगी। नीलामी विजेता के पास न केवल इस एक्सक्लूसिव एडिशन एक्सयूवी400 का मालिक बनने बल्कि एक अलाभकारी संगठन को समर्थन करके समाज को बेहतर बनाने हेतु योगदान देने या स्वच्छ हवास्वच्छ ऊर्जाहरित गतिशीलता और स्वच्छ पानी जैसे स्थायित्वपूर्ण उद्देश्यों को समर्थन देने का अवसर है।

 

विश्व ईवी दिवस 2022 पर प्रदर्शित की गईएक्सयूवी400 बड़े आकार की इलेक्ट्रिक एसयूवी है जो अत्याधुनिक तकनीकदमदार खूबियों और रोमांचक प्रदर्शन का दावा करती है। एक्सयूवी400 को भारतीय सड़कों पर अपनी विशिष्ट पहचान बनाए रखने के लिए डिज़ाइन किया गया है और यह परिष्कृत कॉपर एवं ब्लू एक्सेंट्स के साथ सिग्नेचर बॉडी कलर में है। एक्सयूवी400 का शानदार प्रदर्शन इसे नॉन-लक्ज़री सेगमेंट में सबसे तेज एक्सेलरेशन वाला पहला भारतीय निर्मित यात्री वाहन बनाता है क्योंकि यह केवल 8.3 सेकंड में 100 किमी प्रति घंटे की रफ्तार पकड़ लेती है और 150 किमी प्रति घंटे की टॉप स्पीड दे सकती है। इसका रोमांचकारी प्रदर्शन इसकी बेजोड़ ड्राइविंग रेंज से मेल खाता है। फुल चार्ज किए जाने पर भारतीय ड्राइविंग साइकिल मानकों (एमआईडीसी) के अनुसार यह 456 किलोमीटर की दूरी निश्चिंत होकर तय कर सकती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

https://todopazar.com/slot-bonus/

http://newsnation51.com/rtp-slot/

https://bfamm.org/wp-includes/slot-bonus-100/

https://piege-photographique.com/wp-includes/rtp-slot-live/

https:https://grupoeditorialquimerica.com/wp-includes/rtp-slot-live/