दुःखद खबर ! यहाँ उफनती नदी में गिरी 55 यात्रियों से भरी बस ,15 की मौत बचाव कार्य जारी, 

Spread the love

मध्यप्रदेश:- मध्य प्रदेश के खरगोन में एक बड़ा हादसा हो गया . यहां 55 यात्रियों से भरी एक बस नर्मदा नदी में गिर गई. हादसे में 15 की मौत हो गई और 15 लोग बचाए गए. मुख्यमंत्री शिवराज चौहान ने खलघाट, खरगोन में हुई बस दुर्घटना का संज्ञान लिया. मुख्यमंत्री ने घायलों के समुचित इलाज की व्यवस्था के निर्देश दिए हैं. सीएम खरगोन, इंदौर जिला प्रशासन के साथ निरंतर संपर्क बनाए हुए हैं. हादसे के बाद बस को क्रेन के द्वारा निकाल लिया गया है. सीएम चौहान ने साथ ही खरगोन कलेक्टर से फोन पर फिर चर्चा कर रेस्क्यू ऑपरेशन की विस्तृत जानकारी ली.

मुख्यमंत्री शिवराज चौहान ने घटना पर दुख जताते हुए ट्वीट कर लिखा कि खरगोन के खलघाट में बस के खाई में गिरने से हुई दुर्घटना का दुखद समाचार प्राप्त हुआ. ईश्वर से दिवंगत आत्माओं को अपने श्रीचरणों में स्थान और परिजनों को यह गहन दु:ख सहन करने की शक्ति देने तथा घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना करता हूं.

CM बोले- दुखद घटना ने हमारे कई अपनों को हमसे असमय छीन लिया

सीएम ने एक और ट्वीट में लिखा कि खरगोन की इस हृदय विदारक दुर्घटना ने हमारे कई अपनों को हमसे असमय छीन लिया. हृदय दु:ख और पीड़ा से भरा हुआ है. दु:ख की इस घड़ी में मैं शोकाकुल परिवारों के साथ हूं. ईश्वर दिवंगत आत्माओं को शांति और शोकाकुल परिजनों को यह वज्रपात सहन करने की शक्ति दें.

Leave a Reply

Your email address will not be published.